ख़राब हो गई थी सब्जी, कैमिकल में मिलाते ही ताजी हो गई, लोगों ने कहा- बाप रे, हम ज़हर खा रहे हैं!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनार बासी सब्जी को एक बाल्टी में भरे कैमिकल में डालता है. जैसे ही सब्जी कैमिकल के संपर्क में आती है तो सब्जी ताजी हो जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Viral Video: आज के समय में लोगों को अच्छा भोजन नहीं मिल रहा है. तेल में मिलावट होने के साथ-साथ ताजी सब्जियों में मिलावट के मामले सामने आ रहे हैं. भले ही हमें लगता है कि हम ताजी सब्जियां खा रहे हैं, मगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देका जा सकता है कि एक शख्स खराब पत्तेदार सब्जी को जैसे ही एक कैमिकल में मिलाता है तो सब्जी ताजी हो जाती है. ऐसा लगता है जैसे उसे तुरंत खेत से लाया गया हो. हो सकता है कि ये वीडियो एडिटेड हो मगर सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है..

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनार बासी सब्जी को एक बाल्टी में भरे कैमिकल में डालता है. जैसे ही सब्जी कैमिकल के संपर्क में आती है तो सब्जी ताजी हो जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. कई सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @amitsurg नाम की आईडी से शेयर किया गया है और इसे ‘दो मिनट की रियल लाइफ हॉरर स्टोरी' बताया गया है. एक मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 60 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

Advertisement

इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो हम ज़हर खा रहे हैं. विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बाप रे बाप, इस सब्जी को खाने के बाद तो इंसान अपनी जान से हाथ धो बैठेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?