देखते ही देखते ऊंची बिल्डिंग जमीन में धंस गई, नहीं देखा होगा ऐसा ख़ौफनाक नज़ारा, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साथ कई बिल्डिंगों को गिराया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार, ये वीडियो चीन का है. चीन में अधूरी बिल्डिंग्स को गिराया जा रहा है. ऐसा इसलिए किया जाता है...

Advertisement
Read Time: 10 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कई वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो चौंकाने वाले होते हैं तो कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो हैरान करने वाले होते हैं. अभी हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक के बाद कई बिल्डिंगों को जमीन पर गिराया जा रहा है. सभी बिल्डिंगे ऊंची हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र हैरान हो रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे. आपको लगेगा कि इतनी बड़ी बिल्डिंग आखिर गिर कैसे सकती हैं?

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साथ कई बिल्डिंगों को गिराया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार, ये वीडियो चीन का है. चीन में अधूरी बिल्डिंग्स को गिराया जा रहा है. ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि या तो ये बिल्डिंगें सुरक्षित नहीं होते हैं या फिर सुरक्षा के नियमों पर नहीं बने होते हैं. अभी हाल ही में ट्वीन टावर को नोएडा में गिराया गया था.

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. @fasc1nate नाम के यूज़र ने इस वीडियो को शेेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- चीन में ऐसे कंस्ट्रक्शन्स की भरमार है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिख है- गरीब को रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग