सतरंगी रंगों में दिखा सूर्य, लोगों ने कहा- कहीं धरती पर कुछ बड़ा तो नहीं होने वाला है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्य कितना चमकदार है. ये कई रौशनियों में बिखरा हुआ है, जो इसे मनमोहक बना रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर प्रकृति से जुड़ी चीज़ें ज्यादा वायरल होती रहती हैं. लोगों को ऐसे वीडियोज़ बहुत ही ज्यादा पसंद भी आते हैं. अभी हाल ही में एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वीडन में एक बर्फीली पहाड़ी के आस-पास सूर्य का अनोखा दृश्य देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्य कितना चमकदार है. ये कई रौशनियों में बिखरा हुआ है, जो इसे मनमोहक बना रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो स्वीडन का बताया जा रहा है. पहाड़ के पास कई लोग मौजूद होकर इस दृश्य का आनंद ले रहे हैं.

Advertisement

सशल मीडिया पर इस वीडियो को TheFigen_ नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को 16 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 73 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

वीडियो देखें- 'बिग बॉस' के सेट पर नजर आए ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी

Featured Video Of The Day
Jaipur: RSS के कार्यक्रम में हुआ भयंकर बवाल, जमकर चले चाकू और डंडे