आसमान में पेंटिंग करती हुई महिला की तस्वीर असली है, मगर है कई लोचा, वीडियो देख समझ सकेंगे

सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई परफेक्ट फोटो क्लिक करना चाहता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते हैं जिसमें आप एक शीशे की मदद से परफेक्ट फोटोग्राफ क्लिक कर सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

इंटरनेट पर आए दिन ऐसे हैक्स वायरल होते हैं, जिन्हें हम अपनी day-to-day लाइफ में इस्तेमाल कर सकते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक शख्स आपको परफेक्ट फोटोग्राफ क्लिक करने का तरीका बताता नजर आएगा. तो अगर आप भी बादलों के साथ या  बादलों को पेंट करते हुए की तस्वीर क्लिक कर आना चाहते हैं तो यह वीडियो आपके लिए बड़े काम का साबित हो सकता है. अगर आप ऐसे फोटो क्लिक करने का निंजा टेक्नीक कहें तो गलत नहीं होगा.

एक शीशे की मदद से करें परफेक्ट पिक्चर क्लिक 

ट्विटर पर Praise The Camera man नाम से बने पेज पर 12 सेकंड का ये शानदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स आपको परफेक्ट फोटोग्राफ क्लिक करने का तरीका बताता नजर आ रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में ये शख्स हाथ में बड़ा सा कांच लेकर एक स्टैंड पर रखता है. दूसरी ओर एक महिला सीढ़ियों पर खड़े होकर बादलों की तरफ कुछ पेंटिंग करने का इशारा करती नजर आ रही है, फिर ये शख्स फोन के कैमरे से मिरर पर फोकस करते हुए फोटो क्लिक करता है और एकदम परफेक्ट फोटो क्लिक होती है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि नज़र आ रही लेडी बादलों पर पेंटिंग कर रही है. यकीनन बिना किसी फिल्टर और आर्टिफिशियल बैकग्राउंड के यह पिक्चर बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

देखें वायरल वीडियो

नेटीजंस बोले- जीनियस

सोशल मीडिया पर फोटो क्लिक करने का ये हैक तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा यूजर्स से देख चुके हैं, वहीं 30 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया. नेटीजंस इस पर कमेंट करते हुए इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं और इसे जीनियस बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'यह वाकई जीनियस फोटोग्राफी का उदाहरण है'. एक यूजर ने लिखा स्मार्ट और नाइस. इसी तरह से कई यूजर्स शख्स की क्रिएटिविटी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं, तो कोई इसे परफेक्ट पिक्चर भी कह रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Pakistan Relations: Nawaz Sharif ने S Jaishankar की यात्रा को ‘अच्छी शुरुआत' बताया