Advertisement

रोड पर स्टंट दिखा रहा था शख्स, हो गया बड़ा हादसा, हिम्मतवाले ही इस वीडियो को देखें, Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स गाड़ी के साथ स्टंट करता हुआ नज़र आता है. कई गाड़ियां होने के बावजूद वो स्टंट करता जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में कैप्शन भी दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 12 mins

Accident Viral Video: सड़क पर जब भी हम चलते हैं तो हमें सावधानी बरतने की ज़रूरत होती है. ज़रा सी लापरवाही पर हमारा बहुत ही बड़ा नुकसान हो सकता है. कई बार तो एक्सीडेंट के कारण जान भी चली जाती है. आजकल देखा गया है कि लोग सड़क पर स्टंट बहुत ही ज़्यादा करते हैं. स्टंट करने के चक्कर में लोगों का नुकसान भी हो जाता है. कई बार सोशल मीडिया पर रील्स या शॉर्ट वीडियोज़ बनाने के चक्कर में लोग इस तरह के स्टंट करने से भी बाज नहीं आते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक सड़क पर गाड़ी के साथ स्टंट कर रहा है. कभी लेफ्ट में जा रहा है तो कभी राइट में. अचानक देखा जा सकता है कि उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो जाती है और एक भयानक एक्सीडेंट हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

देखें भयानक वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स गाड़ी के साथ स्टंट करता हुआ नज़र आता है. कई गाड़ियां होने के बावजूद वो स्टंट करता जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में कैप्शन भी दिया गया है. यूज़र ने लिखा है- सड़क पर सुरक्षित तरीके से गाड़ी चलाइए. जरा सी लापरवाही के कारण मौत हो सकती है.

Advertisement

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @dreamthatworks नाम के यूज़र ने शेयर किया है. ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है. वैसे गाड़ी चलाते समय अपना ध्यान रखें.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: New Delhi Seat पर Bansuri Swaraj या Somnath Bharati, कौन होगा विजेता?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: