रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था शख्स, तभी आ गई फूल स्पीड में ट्रेन, तभी बाइक सवार गिर गया और...

यह वीडियो उन लोगों के लिए है, जिन्हें रेलवे फाटक पार करने की जल्दी होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स की जान बचती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो चुके हैं. यह वीडियो इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था शख्स, तभी आ गई फूल स्पीड में ट्रेन, तभी बाइक सवार गिर गया और...

कमज़ोर दिल वाले ना देखें...

सफ़र के दौरान सड़क पर कुछ नियम बने होते हैं, जिन्हें हमें फॉलो करने होते हैं. हमारी सुरक्षा के लिए ही ये नियम बने होते हैं. लेकिन देखा गया है कि लोग सब्र नहीं कर पाते हैं, जिसके कारण बड़ी-बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं. रेलवे क्रॉसिंग के दौरान कुछ लोग इंतज़ार भी नहीं करते हैं. बंद रेलवे क्रॉसिंग को पार करने के लिए वो तमाम जुगाड़ कर लेते हैं, ऐसे में कुछ लोग अपनी ज़िंदगी से भी हाथ धो बैठते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार रेलवे फाटक ( Train Accident Viral Video) बंद होने के बावजूद अपनी बाइक पर सवार होकर रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की कोशिश कर रहा है. पार करने के क्रम में शख्स के साथ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद दिल दहल जाएगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को चौंका रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे फाटक बंद होने के बावजूद शख्स बाइक पर सवार होकर रेलवे क्रॉसिंग पार करने की कोशिश करता है. जैसे ही वो एक एक पटरी से दूसरी पटरी की तरफ पहुंचता हैस तभी फुल स्पीड में ट्रेन आ जाती है. ट्रेन आते देख शख्स हड़बड़ा कर पटरी पर गिर जाता है. स्पीड में होने के कारण बाइक पूरी तरह से खराब हो जाती है. शख्स बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा पाता है.

यह वीडियो उन लोगों के लिए है, जिन्हें रेलवे फाटक पार करने की जल्दी होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स की जान बचती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो चुके हैं. यह वीडियो इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. ये वीडियो आज भी काफी प्रासंगिक है.

इस वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट शेयर किया गया है. ख़बर लिखे जाने तक 6 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही ख़तरनाक वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- यह वीडियो देखने के बाद मैं सन्न रह गया हूं.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com