Romantic माहौल में शादी के लिए प्रपोज़ करने वाला था शख्स, मगर रिंग पानी में गिर गई, फिर...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने वाला था, तभी वो अपनी पैंट की जेब से रिंग निकालता है. रिंग निकालने के क्रम में हाथ से अंगुठी फिसल जाती है और नदी में गिर जाती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हम अपनी भावनाओ को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने वाला होता है, तभी कुछ ऐसा होता है कि लोग अवाक रह जाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने वाला था, तभी वो अपनी पैंट की जेब से रिंग निकालता है. रिंग निकालने के क्रम में हाथ से अंगुठी फिसल जाती है और नदी में गिर जाती है. यह देखकर गर्लफ्रेंड हैरान हो जाती है. हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंग बचाने के लिए लड़का नदी में ही कूद जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को cctvidiots नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 67 लाख लोगों के व्यूज़ देखने को मिलते हैं, वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिलते हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेचारे की किस्मत ही खराब है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सब खराब हो गया.

यह IIFA का समय है, हबीबी!

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल