शख्स ने कार पर की कुछ ऐसी क्रिएटिविटी, हंसी रोक नहीं पाए IPS, बोले- भारत में हैं सबसे ज्यादा क्रिएटिव दिमाग

भारत में कुछ ऐसा ट्रेंड सा है कि लोग अपनी गाड़ियों के पीछे कुछ न कुछ ऐसा जरूर लिखवाते हैं, जिससे उनकी गाड़ी अलग दिखे. या फिर कुछ लोग इस वजह से भी लिखवाते हैं कि गाड़ी को पहचानने में आसानी रहे.

शख्स ने कार पर की कुछ ऐसी क्रिएटिविटी, हंसी रोक नहीं पाए IPS, बोले- भारत में हैं सबसे ज्यादा क्रिएटिव दिमाग

भारत में कुछ ऐसा ट्रेंड सा है कि लोग अपनी गाड़ियों के पीछे कुछ न कुछ ऐसा जरूर लिखवाते हैं, जिससे उनकी गाड़ी अलग दिखे. या फिर कुछ लोग इस वजह से भी लिखवाते हैं कि गाड़ी को पहचानने में आसानी रहे. भारत में चलने वाले ज्यादातर ट्रकों के पीछे तो आपने अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसा लिखा देखा होगा, जिसे पढ़कर आपको हसीं जरूर आ जाती होगी. इसके अलावा टैक्सियों और ऑटो पर भी अक्सर ऐसी बातें या ऐसी कोई लाइन जरूर लिखी होती है, जो हमें हंसने पर मजबूर कर देती है.

कई बार तो लोग चुटकले या फिर गानों की लाइन भी ट्रकों के पीछे लिखना लेते हैं. लेकिन, कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि लोग अपनी पर्सनल गाड़ियों पर भी कोई मजेदार शब्द या फिर कोई जातिसूचक शब्द लिखवा लेते हैं. लेकिन, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कार की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कार के पीछ यानि कार के शीशे और उसकी लोगो वाली जगह पर एक फिल्म का नाम लिखा हुआ देखा गया. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कार के पीछे के शीशे पर लिखा है मैंने प्या...और उसके नीचे लगे कार के लोगो वाली जगह पर लिखा है किया यानि KIA..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह फोटो सोशल मीडिया पर आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर की है. जो काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘दुनिया के सबसे #CreativeBrains भारतीय सड़कों में पाए जाते हैं.'