साड़ी पहनकर शादी में शामिल हुए दूल्हे के दोस्त, दुल्हन छोड़ सभी उसी को देखने लगे, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शादी के समय दूल्हे के दो दोस्त साड़ी में नज़र आते हैं. इन दोनों को देखने के बाद आसपास के लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. दूल्हा जब अपने दोस्तों को देखता है तो अपनी हंसी रोक नहीं पाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलता रहता है. शादियों के मौसम में तो सोशल मीडिया पर वीडियोज़ की भरमार हो जाती है. अभी हाल ही में एक शादी का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के दो दोस्त साड़ी में नज़र आते हैं. अमूमन ये होता है कि शादी को खास बनाने के लिए दोस्त कुछ अलग करते हैं. मगर ये तो ज़रा हटके है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शादी के समय दूल्हे के दो दोस्त साड़ी में नज़र आते हैं. इन दोनों को देखने के बाद आसपास के लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. दूल्हा जब अपने दोस्तों को देखता है तो अपनी हंसी रोक नहीं पाता है. दुल्हन भी हंस पड़ती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर paraagonfilms नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये फनी वीडियो है.

Advertisement

देखें वीडियो- जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्‍ली की अदालत से मिली जमानत

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत