सड़क के बीच में "दिलबर-दिलबर" गाने पर डांस कर रही थी लड़की, तभी चाचा भी डांस करने लगे

इंटरनेट की दुनिया में जिसे देखो, वह रील्स ही बना रहा है. घर हो या मेट्रो, पार्क हो या मॉल... हर जगह लोग जलवे बिखेर रहे हैं. अब इस महिला को ही देख लीजिए. सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रही हैं. लोग इनके वीडियो को देखने के बाद हंस रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Girl Dance Viral Video: इंटरनेट के आने से लोगों के टैलेंट सोशल मीडिया पर ख़ूब देखने को मिलते हैं. Reels हो या शॉर्ट वीडियो, यहां कई कलाकार जान जोखिम (ये बस हंसने के लिए है) पर डालकर हमारे लिए कंटेंट बनाते हैं. ऐसे कलाकारों के कारण ही हमारे चेहरे पर हंसी आती हैं. अब इस वीडियो को देख लीजिए. एक लड़की सड़क के बीच में प्रसिद्ध गाना दिलबर-दिलबर गाने पर डांस कर रही है. ठीक इस महिला के पीछे एक चच्चा आते हैं और वो भी जमकर डांस करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में जिसे देखो, वह रील्स ही बना रहा है. घर हो या मेट्रो, पार्क हो या मॉल... हर जगह लोग जलवे बिखेर रहे हैं. अब इस महिला को ही देख लीजिए. सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रही हैं. लोग इनके वीडियो को देखने के बाद हंस रहे हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Chilled_Yogi ने शेयर किया है. इस वीडियो 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे फनी वीडियो नहीं देखा है.

शशि थरूर 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बोले- बीजेपी मजबूत, लेकिन...

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave