दो लकड़ी के सहारे नाले को पार कर रहा था ड्राइवर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोग हैरान हो गए, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ड्राइवर अपनी गाड़ी को एक नाले पर लगे दो लकड़ियों के बीच लाता है और नाले को बड़े ही आसानी से पार कर लेता है. इस शख्स का वीडियो को देखने के बाद लोग इसे हैवी ड्राइवर कह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ड़्राइवर एक नाले को पार करने की कोशिश करता है. इसकी स्किल को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स हैरान हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ड्राइवर अपनी गाड़ी को एक नाले पर लगे दो लकड़ियों के बीच लाता है और नाले को बड़े ही आसानी से पार कर लेता है. इस शख्स का वीडियो को देखने के बाद लोग इसे हैवी ड्राइवर कह रहे हैं. इस ड्राइवर ने इतना संतुलन और आत्मविश्वास दिखाया है कि हर कोई हैरान हो रहा है. इस ड्राइवर की लोग बड़ाई कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अभी तुरंत ही शेयर किया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को Figensport नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा ड्राइवर नहीं देखा है. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा है- इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है इस ड्राइवर के पास कितना स्किल है.

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari