'भेड़ की खाल' पहन भेड़ों की जासूसी करने पहुंचा कुत्ता, जानवरों ने पहचान लिया, डॉग की हालत देखने लायक थी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता बड़े ही शान से भेड़ की खाल में भेड़ों के पास बैठा हुआ है. कुत्ते को लग रहा है कि उसे कोई पहचान नहीं पा रहा है. मगर हकीकत ये है कि भेड़ भी समझ चुके हैं कि ये कुत्ता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एक कहावत है- 'भेड़ की खाल में सियार का होना', इस कहावत को हम सदियों से बोलते आ रहे हैं. खैर आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता भेड़ की खाल में भेड़ों के पास बैठा हुआ है. उसे लग रहा है कि वो भेड़ ही है, मगर भेड़ों का झूंड कुत्ते से काफी दूर है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो काफी फनी है, लोग इसे देखने के बाद कमेंट्स भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियो को देखना पसंद करते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता बड़े ही शान से भेड़ की खाल में भेड़ों के पास बैठा हुआ है. कुत्ते को लग रहा है कि उसे कोई पहचान नहीं पा रहा है. मगर हकीकत ये है कि भेड़ भी समझ चुके हैं कि ये कुत्ता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @Yoda4ever नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो 8 लाख 60 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- चोरी पकड़ी गई. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये कुत्ता शातिर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी