चंद्रयान-3 का बजट हॉलीवुड फिल्म ‘इंटरस्टेलर’ से भी कम, एलन मस्क भी भारत के मुरीद, कही बड़ी बात

चंद्रयान-3 का बजट हॉलीवुड के क्रिस्टोफर नोलन की विज्ञान-फंतासी आधारित फिल्म ‘इंटरस्टेलर’ से भी कम है. सोशल मीडिया पर यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को देखने के बाद एलन मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

भारत कुछ देर में इतिहास रचने जा रहा है. चंद्रयान-3 चंद्रमा की सतह पर इतिहास रचने को तैयार है. इस समय पूरी दुनिया की नजरें भारत के इसरो के चंद्र मिशन पर टिकी हुई हैं. खबर के अनुसार, भारत ने सफलतापूर्वक चंद्रयान 3 को चांद पर लैंड कर दिया है. इस बीच एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि चंद्रयान-3 का बजट हॉलीवुड के क्रिस्टोफर नोलन की विज्ञान-फंतासी आधारित फिल्म ‘इंटरस्टेलर' से भी कम है. सोशल मीडिया पर यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को देखने के बाद एलन मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

देखें ट्वीट

इस ट्वीट को @Newsthink नाम की आईडी से पोस्ट किया गया है जिसमें चंद्रयान-3 और इंटरस्टेलर मूवी का पोस्टर लगाया हुआ है. इस पोस्ट में लिखा है, ‘आपको आश्चर्य होगा, चंद्रयान-3 का बजट ($75 मिलियन) हॉलीवुड फिल्म इंटरस्टेलर ($165 मिलियन) से कम है.' इस ट्वीट पर एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा है- भारत के लिए बेहतरीन है.

Advertisement

ट्वीट देखें

आज हम अंतरीक्ष में मौजूद हैं. भारत चंद्रमा पर अपनी पहुंच बना रखा है. ये सफलता पूरी दुनिया के लिए है. पूरी दुनिया में भारत ने नया इतिहास रच दिया है. यह पूरे देश के लिए एक नया अध्याय है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India