धुएं से कम हुई सूर्य की रौशनी, लोगों ने कहा- धुआं-धुआं हो गया है शहर, लगता है ज़हर!

दिल्ली (Delhi-NCR air pollution) में हवा की गुणवत्ता गंभीर बनी हुई है. दिवाली के बाद दिल्ली की स्थिति और ख़राब हो गई है. देखा जाए तो दिल्ली की स्थिति इतनी ख़राब हो गई है कि लोगों को देखने में दिक्कत हो रही है.  

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली (Delhi-NCR air pollution) में हवा की गुणवत्ता गंभीर बनी हुई है. दिवाली के बाद दिल्ली की स्थिति और ख़राब हो गई है. देखा जाए तो दिल्ली की स्थिति इतनी ख़राब हो गई है कि लोगों को देखने में दिक्कत हो रही है. आंखों में जलन हो रही है.शहर पूरा धुआं-धुआं हो चुका है. सोशल मीडिया पर #DelhiPollution काफी ट्रेंड कर रहा है. लोग इसी हैशटैग के साथ सीएम केजरीवाल को खोज रहे हैं. 

कहां हैं केजरीवाल जी?

सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर नेता तक मीम्स शेयर कर रहे हैं. साथ ही साथ अपनी परेशानियों के बारे में भी बता रहे हैं. दिल्ली के बारे में अन्य शहरों के लोग भी मज़ाक बना रहे हैं. दिल्ली की तुलना गैस चैंबर से कर रहे हैं.

दिल्ली में रहने वाले लोग

ये बात सच है कि दिल्ली की स्थिति बेहद दयनीय हो गई है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लोग दिन में गाड़ी के हेडलाइट ऑन करके अपनी गाड़ी चला रहे हैं. शहर में इतनी गंदगी बढ़ चुकी है, जिसके बारे में कहना मुश्किल है. इस वक्त दिल्लीवासियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic