मास्क को कुछ इस तरह लगाए बैठा था लड़का, आनंद महिंद्रा बोले- ‘यह जुगाड़ किसी तारीफ के लायक नहीं है’

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है, उसमें एक लड़का ट्रेन में सोते हुए नजर आ रहा है. कोरोना वायरस से बचने के लिए उसने मास्क लगा रखा है, लेकिन वह मास्क उसके मुंह की जगह उसकी आंखों पर लगा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा के ज्यादातर पोस्ट की एक खासियत यह है कि उनके सभी पोस्ट ज्यादातर जुगाड़ पर होते हैं. आनंद महिंद्रा के पोस्ट में हमें अक्सर भारतीयों के अंदर भरे टैलेंट के बारे में पता चलता है. लेकिन बार आनंद महिंद्रा ने जो पोस्ट शेयर किया है, वह काफी मजेदार और कहीं न कहीं मुंबई में बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह भी. इस जुगाड़ ने आनंद महिंद्रा को थोड़ा परेशान भी कर दिया है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है, उसमें एक लड़का ट्रेन में सोते हुए नजर आ रहा है. कोरोना वायरस से बचने के लिए उसने मास्क लगा रखा है, लेकिन वह मास्क उसके मुंह की जगह उसकी आंखों पर लगा हुआ है. आनंद महिंद्रा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, जब आप मुंबई में कोविड के मामलों में हाल ही में वृद्धि के पीछे कारणों की तलाश शुरू करते हैं...(यह जुगाड़ है जो किसी तारीफ के लायक नहीं है.)

देश के सबसे खराब शहरों में से एक, मुंबई ने हाल ही में दैनिक कोरोनावायरस के आंकड़ों में वृद्धि देखी है. महाराष्ट्र में रोजाना 5,000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चेतावनी दी है कि अगर नवीनतम उतार-चढ़ाव को कम नहीं किया गया तो नए सिरे से लॉकडाउन लागू किया जा सकता है.

Featured Video Of The Day
Malaika Arora Father Suicide: मलाइका के पिता ने क्यों की खुदकुशी? पैसा, परिवार या बीमारी?
Topics mentioned in this article