केला खिलाने आए शख्स को मां समझ बैठा बंदर का बच्चा, प्यार से पुचकार लड़के ने घर लाकर ज़िंदगी बदल दी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स केला बांट रहा होता है. तभी एक बंदर का बच्चा आकर उसके पैर पर लिपट जाता है. बंदर का बच्चा उसके साथ जाना चाहता था. लाख कोशिशों के बावजूद बच्चा हटने का नाम नहीं ले रहा था. ऐसे में शख्स ने बच्चे को कार में बिठाकर अपने साथ ले आया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनारे केले बांट रहा था. तभी एक बंदर का बच्चा आकर पैर में लिपट जाता है. बंदर का बच्चा शख्स को मां समझ बैठता है. उसके साथ ऐसे लिपटता है, मानो उसे छोड़ना ही नहीं चाहता हो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स केला बांट रहा होता है. तभी एक बंदर का बच्चा आकर उसके पैर पर लिपट जाता है. बंदर का बच्चा उसके साथ जाना चाहता था. लाख कोशिशों के बावजूद बच्चा हटने का नाम नहीं ले रहा था. ऐसे में शख्स ने बच्चे को कार में बिठाकर अपने साथ ले आया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @desimojito नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 3 लाख 70 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- शख्स के प्यार को मां का प्यार समझ लिया. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये दिल जीतने वाला वीडियो है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE