लाइव टीवी के दौरान रिपोर्टिंग कर रहा था एंकर, तभी उसके बेटे ने ऐसी हरकत की...

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो में कई अच्छी जानकारी रहती है, कई बार तो देखा जाता है कि वायरल वीडियो बेहद फनी भी होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

लाइव टीवी के दौरान रिपोर्टिंग कर रहा था एंकर, तभी उसके बेटे ने ऐसी हरकत की...

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो में कई अच्छी जानकारी रहती है, कई बार तो देखा जाता है कि वायरल वीडियो बेहद फनी भी होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एंकर लाइव टीवी एंकरिंग कर रहा होता है, तभी उसका छोटा बेटा कैमरे के सामने आ जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक न्यूज़ चैनल का एंकर लाइव एंकरिंग करते हुए किसी मुद्दे पर चर्चा कर रहा होता है, तभी कैमरे के सामने टीवी एंकर का बच्चा सामने आ जाता है. लाइव शो के दौरान ही बच्चा मस्ती करने लगता है. कभी उछलने लगता है तो कभी मुंह बिचकाने लगता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें-  पैरों में जूते पहनकर डांस करता है ये डॉगी

इस वीडियो को @aggichristiane नाम के ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर सेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 25 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितना प्यारा बच्चा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये स्वाभाविक है.