तूफान के कारण मक्का क्लॉक टॉवर पर बिजली गिरने से मची अफरा-तफरी, देखें दिल दहला देने वाला मंजर

चंद सेकंड के इस वीडियो में आसमान से सीधे क्लॉक टॉवर पर गिरती बिजली अपनी गड़गड़ाहट शहर वासियों को चौंका देती है. इस दौरान चारों तरफ बिजली की तरंगे नजर आती हैं, जो एक साथ इकट्ठी होकर सीधे क्लॉक टॉवर से जा टकराती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सऊदी अरब के मक्का में मौजूद क्लॉक टॉवर पर गिरी आसमानी बिजली.

Lightning Strike Caught On Camera In Saudi Arabia: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो लोगों को चौंका रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे रात के अंधेरे में अचानक चमकी बिजली पूरे शहर को चकाचौंध कर देती है. यह वीडियो सऊदी अरब का बताया जा रहा है, जहां मक्का के मशहूर क्लॉक टावर (घंटाघर) पर अचानक गिरी बिजली के मंजर ने लोगों को हैरान कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बिजली सीधे क्लॉक टावर को छूती नजर आती है. इस अद्भुत नजारे को कुछ लोगों ने अपने कैमरों में कैद कर लिया. यही वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर यह वीडियो @arsalantweets1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बारिश के दौरान अचानक से बिजली चमकती है और देखते ही देखते पूरे आसामन में रोशनी बिखर जाती है. फ्रेम में ये दृश्य बेहद डरावना लग रहा है. चंद सेकंड के इस वीडियो में हर तरफ बारिश होती नजर आ रही है, तभी आसमान से सीधे क्लॉक टॉवर पर गिरती बिजली अपनी गड़गड़ाहट शहर वासियों को चौंका देती है. इस दौरान चारों तरफ बिजली की तरंगे नजर आती हैं, जो एक साथ इकट्ठी होकर सीधे क्लॉक टॉवर से जा टकराती हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कल मक्का में.' इसके साथ ही #MakkahClockTower #Makkah लिखा गया है. महज 22 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब मक्का के क्लॉक टावर पर इस तरह से बिजली गिरते हुई देखी गई हो. इससे पहले भी अगस्त 2022 में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium