शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मुकेश, वीडियो देख लोगों ने कहा- जोड़ी सलामत रहे!

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार अपनी गेंदबाजी से पहचान बना चुके हैं. उनकी गेंदबाजी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. अब स्टार गेंदबाज शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार अपनी गेंदबाजी से पहचान बना चुके हैं. उनकी गेंदबाजी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. अब स्टार गेंदबाज शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मुकेश कुमार की शादी यूपी के गोरखपुर में हुई है. इस शादी में उनके कई दोस्त शामिल हुए हैं. मुकेश कुमार की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश कुमार वरमाला के दौरान अपनी पत्नी के साथ मौजूद हैं. दोनों की जोड़ी खूब फब रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक, 4 दिसंबर को मुकेश कुमार के पैतृक गांव में बहुभोज का आयोजन किया जाएगा. मुकेश कुमार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. कई अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में विकेट चटकाकर भारत को जीत दिलाया है.अपनी शादी के कारण ही मुकेश ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे हैं T20 टूर्नामेंट में तीसरा मैच नहीं खेल सके.

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश कुमार शेरवानी में नज़र आ रहे हैं. उनकी पत्नी दिव्या सिंह लहंगे में नज़र आ रही हैं. दोनों की जोड़ी बहुत ही ज़्यादा फब रही है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे बहुत ही ज़्यादा हिट्स मिल रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video