गोविंदा के गाने पर टीचर और स्टूडेंट ने दिखाई ऐसी जुगलबंदी, फैन हुई पब्लिक, डांस देख आप भी बन जाएंगे मुरीद

छत्तीसगढ़ के ओपी जिंदल विश्वविद्यालय का यह क्लिप आदर्श एजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे अब तक 8.4 मिलियन व्यूज और 1 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Student Teacher Dance Video: बॉलीवुड में कुछ गाने ऐसे जबरदस्त हिट हुए हैं, जिन्हें सुनते ही पैर अपने आप थिरकने लगते हैं, उन्हीं में से एक गाना है गोविंदा का क्लासिक बॉलीवुड सॉन्ग "यूपी वाला ठुमका" (UP Wala Thumka song). देसी अंदाज में गोविंदा का वो डांस आप नहीं भूले होंगे. इस गाने पर एक टीचर और स्टूडेंट की जबरदस्त जुगलबंदी वाला डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. छत्तीसगढ़ के ओपी जिंदल विश्वविद्यालय का यह क्लिप आदर्श एजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे अब तक 8.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

टीचर स्टूडेंट ने मिलकर किया जबरदस्त डांस (Teacher student dance)

वीडियो की शुरुआत में लड़का स्टेज पर टीचर के आने से पहले अपने डांस मूव्स दिखाता है, लेकिन असली मजा तो तब आता है, जब उसके टीचर भी उसे ज्वाइन करते हैं. मैचिंग ब्लैक शर्ट और ट्राउजर पहने हुए, दोनों ने अपने बेहतरीन सिंक्ड स्टेप्स और एनर्जी से दर्शकों का दिल जीत लिया. दोनों एकदम गोविंदा वाले अंदाज में कमाल का डांस करते हैं. डांस के बीच में टीचर जिस तरह से अपने काले चश्मे को घुमाते हुए इसे आंखों पर लगाते हैं, लोग सीटियां और तालियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं.

यहां देखें वीडियो 

Advertisement

यूजर्स हुए लट्टू (best dance video)

सोशल मीडिया यूजर्स इस डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "शिक्षक ने वाकई कमाल कर दिया." और दूसरे यूजर ने लिखा, "उन्होंने अपने कंट्रोल और स्वैगर से शो चुरा लिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक ऐसा कॉलेज तो मैं भी डिज़र्व करती हूं."

Advertisement

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल 

Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा