कजरा रे गाने पर टीचर ने क्लास में किया जबरदस्त डांस, स्टूडेंट्स भी हुए थिरकने मजबूर

वायरल वीडियो में एक टीचर क्लासरूम के अंदर 'कजरा रे' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Teacher Dance On Kajra Re Song : रील के इस जमाने में लोग किसी न किसी तरह हिट होने के बहाने ढूंढ ही लेते हैं. कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें करके लोगों का ध्यान खींच लेता है, तो कभी कोई अपने टैलेंट से पब्लिक की दिल लूट लेता है. यूं तो इंटरनेट पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ बेहद कमाल के होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर क्लासरूम के अंदर 'कजरा रे' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आगे एक लड़का लाल चुनरी लेकर आता है और टीचर के सिर पर उड़ा देता है, फिर टीचर उस चुनरी के साथ मजे से डांस करने लगती हैं.

यहां देखें वीडियो

टीचर के साथ स्टूडेंट्स ने लगाए ठुमके (Teacher dancing with students video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे स्टूडेंट्स भी टीचर की ताल से ताल मिलाते हुए ठुमक रहे हैं. कई बार ऐसे वीडियो गलत जानकारी के साथ वायरल किए जाते हैं. हम ऐसे वीडियो के साथ किए गए दावे के सच होने की पुष्टि नहीं करते. यह वीडियो कब का और कहां का है, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है. वीडियो के मुताबिक, स्टूडेंट्स टीचर का जन्मदिन मनाते हुए डांस करते हुए मस्ती कर रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो हो रहा है वायरल (teacher student dance video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @yeazlas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और लाइक किया जा रहा है. महज 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखिए:- गज़ब का देसी जुगाड़! UP के युवक ने Car को बना दिया 'Helicopter', पुलिस की पड़ी नजर, फिर...

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'