क्लास में चल रहा था टीचर का बर्थडे सेलिब्रेशन, खुशी के मारे स्टूडेंट ने किया कुछ ऐसा, Teacher ने जमकर कर दी कुटाई

वीडियो में दिखाया गया है कि क्लास में बच्चे टीचर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. तभी एक स्टूडेंट ने टीचर के सामने आकर कुछ ऐसा कर दिया, जिससे टीचर को गुस्सा आ गया और उन्होंने लड़के की जमकर कुटाई कर डाली.

Advertisement
Read Time: 19 mins

इंटरनेट ऐसी जगह है जहां मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो की भरमार है. दूल्हा-दूल्हन, टीचर-स्टूडेंट और पति-पत्नी के मजेदार वीडियो (Funny Video) आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक टीचर के बर्थडे सेलिब्रेशन (Teacher Birthday Celebration) का है. वीडियो में दिखाया गया है कि क्लास में बच्चे टीचर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. क्लास में काफी सजावट हुई है, स्टूडेंट्स की भीड़ है और टीचर अपनी जगह पर बैठे हैं. सभी बच्चे खूब एन्जॉय कर रहे हैं. तभी एक स्टूडेंट ने टीचर के सामने आकर कुछ ऐसा कर दिया, जिससे टीचर को गुस्सा आ गया और उन्होंने लड़के की जमकर कुटाई कर डाली.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में बहुत से स्टूडेंट हैं और टीचर का बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट किया जा रहा है. टीचर के सामने भी काफी लड़के-लड़कियां बैठे हैं. सभी बहुत खुश हैं और एन्जॉय कर रहे हैं. जिनमें से एक लड़का कुछ ज्यादा ही खुश लग रहा है. वो खुशी के मारे टीचर के ऊपर स्नो स्प्रे (Snow Spray) डालने लगता है. मास्टर साहब को लड़के की ये हरकत पसंद नहीं आती और वो भड़क जाते हैं. बस फिर क्या, वो अपनी कुर्सी से उठते हैं और लड़के पर मुक्कों की बरसात कर देते हैं. ये वीडियो देखने के बाद तो शायद ही कोई छात्र अपने टीचर का बर्थडे मनाने की बात सोच पाएगा.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr.bravex नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल भी हो रहा है. वीडियो पर अबतक 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  ये है असली मास्टर, दूसरे ने लिखा- हो गया हैप्पी बर्थडे.

Advertisement

सड़कों के नाम बदलने को लेकर राजनीति के पीछे आखिर क्या सोच है बीजेपी की?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?