चाय में इलाइची-अदरक नहीं कोल्डड्रिंक मिलाता है ये शख्स, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सीधे जहर ही दे दो

हाल में डीजल पराठे का वीडियो वायरल होने के बाद अब कोल्ड ड्रिंक वाली चाय के वीडियो ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है और लोगों के गुस्से को भड़का दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अजब-गजब फूड्स बनाकर वायरल होने के चक्कर में कई बार फूड वेंडर्स लोगों की सेहत से भी खिलवाड़ कर जाते हैं. कई बार महज हिट्स और लाइक्स पाने के लिए फूड स्टॉल पर अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट्स होने लगते हैं. हाल में डीजल पराठे का वीडियो वायरल होने के बाद अब कोल्ड ड्रिंक वाली चाय के वीडियो ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है और लोगों के गुस्से को भड़का दिया है.

कोल्ड ड्रिंक वाली चाय

foodie_bite नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक चायवाला कोल्ड ड्रिंक डालकर चाय तैयार करता दिखता है. वह पहले सॉस पैन में दूध डालता है, चाय पत्ती, चीनी वगैरह मिलाने के बाद वह एक सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल खोलता है और फिर उसे चाय के अंदर डाल देता है, फिर वह चाय को फेंटता है और कप में डालकर सर्व करता है. वीडियो में लोग इस चाय को पीते हुए भी दिखाई देते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब चाय का वीडियो देखकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और इसे कस्टमर्स की सेहत से खिलवाड़ बता रहे हैं. कैप्शन के मुताबिक, इस टी स्टॉल का नाम मनोज चाय वाला है, जो सोनीपत के मॉडल टाउन इलाके में है.

यहां देखें वीडियो 

Advertisement

लोगों ने बताया जहर

वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'पेपसी वाली चाय सिर्फ 30 रुपए में.' इसे 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, '30 रुपए में जहर बेच रहा है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'लोग मरने के अलग-अलग तरीके खोज लेते हैं.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'चाय नहीं ये कैंसर है.' चौथे ने लिखा, 'इतनी मेहनत करने की क्या जरूरत है, सीधे जहर ही मिला दो.' वहीं एक ने लिखा, 'ये कलयुग की शुरुआत है.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article