चायवाले ने 20 हज़ार की डाउन पेमेंट पर खरीदी मोपेड, खुशी मनाने में खर्च कर दी इतनी बड़ी रकम की हो गया बवाल, आ गई पुलिस!

इंटरनेट पर शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, डाउन पेमेंट पर खरीदी गई मोपेड की खुशी मनाने के लिए शख्स ने 2 पहिए की कीमत से ज्यादा रकम ढोल और डीजे पर खर्च दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही ऐसी चीजें देखने को और सुनने को मिलती हैं, जो हमें हैरान करने के साथ ही सोचने पर भी मजबूर कर देती हैं. अब ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है, जिसमें भोपाल के एक चाय बेचने वाले शख्स का मोपेड खरीदना सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. जिसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, डाउन पेमेंट पर खरीदी गई मोपेड की खुशी मनाने के लिए शख्स ने 2 पहिए की कीमत से ज्यादा रकम ढोल और डीजे पर खर्च दी.

बात सिर्फ इतने पर ही खत्म नहीं हुई, इस मामले में पुलिस की एंट्री भी हो चुकी है. वायरल वीडियो के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने डीजे बजाने से संबंधित अनुमति ने होने पर चायवाले की नई मोपेड ही जब्त कर ली है. अब इस पूरी घटना पर यूजर्स भी जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गाड़ी क्यों जब्त कर ली, डीजे के लिए जो सजा है वो दी जानी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- शौक बड़ी चीज है. तीसरे यूजर ने लिखा- माननीय सरकार से निवेदन है, कि इन भाईसाहब को तत्काल प्रभाव से अजब है एमपी, गजब है एमपी अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया जाए.

देखें Video:

Advertisement

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग मोपेड को रस्सी से बांधकर उसे हवा में उठाकर जश्न मना रहे हैं. वहां आसपास इकट्ठी भीड़ ये नज़ारा देखकर काफी खुश हो रही है. वीडियो के साथ शेयर की गई डानकारी के मुताबिक, भोपाल के शिवपुरी में एक शख्स ने 20 हज़ार की डाउन पेमेंट पर मोपेड खरीदी थी, जिसके जश्न में उसने 60 हज़ार से ज्यादा रुपये खर्च कर डाले. इस दौरान पुलिस के इजाजत के बिना डीजे बजाने को लेकर उसपर कार्रवाई भी हुई. नई मोपेड भी जब्त कर ली गई. इस पोस्ट को अबतक 32 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सैंकड़ों लाइक्स भी मिले हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: CM Yogi Adityanath से मुलाकात करने पहुंचा हिंसा पीड़ित का परिवार
Topics mentioned in this article