तालिबानी लड़ाकों का नया कारनामा, लड़ाकू विमान के पंखों पर झूला बनाकर झूलते आए नज़र - देखें Viral Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि तालिबानी लड़ाके, लड़ाकू विमान के पंखों पर झूला बनाकर झूल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जबसे अफगानिस्तान पर तालिबानियों ने कब्जा किया है, तबसे कई दर्दनाक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. इनमें से कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिन्हें देखकर तालिबानी लड़ाकों की बेवकूफाना हरकतों पर लोगों को बहुत हंसी भी आई. ऐसे में उनका एक नया वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि तालिबानी लड़ाके, लड़ाकू विमान के पंखों पर झूला बनाकर झूल रहे हैं.

इस वीडियो को @ZahidDOAM नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- तालिबान कबाड़ लड़ाकू विमान को झूले की तरह इस्तेमाल कर रहा है... इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुराना लड़ाकू विमान खड़ा है, जिसपर तालिबानी लड़ाके रस्सी का झूला डालकर झूल रहे हैं. ये वीडियो देखकर तो कोई भी अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है. भले ही ये विमान उड़ ना रहे हों, लेकिन तालिबानी लड़ाके इसका पूरा फायदा उठा रहे हैं.

देखें Video:

आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें तालिबानी लडाके ऐसे हरकतें करते दिखाई दिए थे. जैसे कि जिम में वर्कआउट करते हुए, बच्चों के झूले झूलते हुए और एक वीडियो में तो वे सभी बच्चों की प्लास्टिक की गाड़ियों में गन लिए हुए बैठे थे और एक दूसरे को टक्कर मारकर और झूलकर मजे ले रहे थे.

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में