शख्स ने शेयर की रोटी की तस्वीर, Swiggy ने कमेंट में लिख दी ऐसी बात, पढ़कर लोगों की नहीं रुक रही हंसी

हाल ही में एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने एक रोटी की तस्वीर शेयर की है. जिस पर स्माइली नजर आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शख्स ने शेयर की रोटी की तस्वीर

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार पोस्ट वायरल होते रहते हैं. कुछ अकाउंट्स को तो लोग ऐसे मजेदार पोस्ट को पढ़ने के लिए ही फॉलो करते हैं. जिनमें स्विगी (Swiggy) और ज़ोमैटो (Zomato) को भी लोग उनके मजेदार पोस्ट के लिए फॉलो करते हैं. अक्सर इन फूड डिलीवरी ऐप्स के मजेदार पोस्ट लोगों को पसंद आते हैं और जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने एक रोटी की तस्वीर शेयर की है. जिस पर स्माइली नजर आ रहा है.

जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों ने देखा, बस फिर क्या था बिना देर किए लोगों ने कमेंट करने शुरु कर दिए. ऐसे में भला स्विगी कहां पीछे रहने वाला है, उन्हें तो बस मौका चाहिए. स्विगी ने रोटी (Roti) को हिंदी शब्द 'रोती' बना दिया और यही शब्द लिखते हुए मजेदार कमेंट किया. दरअसल, यूजर ने जो रोटी की तस्वीर शेयर की थी, उसमें स्माइलिंग चेहरे का निशान बना था. तस्वीर शेयर करते हुए उसने लिखा- मॉम ने मुझे जल्दी से किचन में आने को कहा ताकि वो मुझे स्माइली फेस वाली रोटी दिखा सके.

स्विगी ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है- रोती? नहीं ये हंसती है. अब स्विगी का यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने इस पर कई कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- नहीं वो तो दुखी है कि कोई उसे अब खा जाएगा. दूसरे ने लिखा- ये हंसती रोटी है. तीसरे ने लिखा- आप लोग कामचोर हो. ये रोती नहीं रोटी लिखा हुआ है. एक ने लिखा है- सबसे खुश रोटी जो मुझे आज तक मिली है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर Panelist
Topics mentioned in this article