सूरत के स्ट्रीट वेंडर ने बनाई ऐसी अजीबोगरीब सब्जी, देख लोगों को आने लगी उल्टी

हाल ही में गुजरात के सूरत में एक वेंडर ने सब्जियों के लिए एक नया और अनोखा तरीका अपनाया है, जो सब्जी प्रेमियों के लिए एक दिलचस्प विषय बन गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

दुनियाभर में खाने के शौकीनों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन खाने से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार मुंह में पानी ले आते हैं, तो कई बार दिमाग का दही कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरत पड़ जाएंगे. दरअसल, हाल ही में गुजरात के सूरत में एक वेंडर ने सब्जियों के लिए एक नया और अनोखा तरीका अपनाया है, जो सब्जी प्रेमियों के लिए एक दिलचस्प विषय बन गया है. इस वेंडर ने सामान्य सब्जियों के बजाय चीज का उपयोग करके एक अनोखी डिश तैयार की है, जो देखने में जितनी आकर्षक है, खाने में भी उतनी ही लजीज है.

यहां देखें वीडियो

सूरत का अनोखा वेंडर

इस वेंडर की दुकान पर आने वाले ग्राहकों को चीज से भरी हुई सब्जियों की खुशबू ने आकर्षित कर रखा है. यहां पर चीज को इतनी ज्यादा मात्रा में इस्तेमाल किया गया है कि चीज लवर्स भी इस असामान्य क्रिएशन को देखने के बाद थोड़ा संकोच महसूस कर सकते हैं. सब्जियों में चीज डालकर बनाई गई यह डिश न केवल स्वाद में अद्वितीय है, बल्कि यह देखने में भी काफी आकर्षक लग रही है. ग्राहकों की प्रतिक्रिया इस डिश के प्रति बहुत सकारात्मक रही है. कुछ लोगों का कहना है कि यह एक नई स्वाद की खोज है, जबकि अन्य इसे ‘चीज का जादू' बता रहे हैं. हालांकि, कई लोग यह सोचते हैं कि क्या इतनी अधिक मात्रा में चीज स्वास्थ्य के लिए ठीक है.

Advertisement

चीज के साथ सब्जी बनाने का नया ट्रेंड

वेंडर ने बताया कि उन्होंने यह डिश इसलिए बनाई है, क्योंकि उन्हें पता था कि सूरत के लोग कुछ नया और अद्वितीय ट्राई करना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, "मैंने सोचा कि चीज और सब्जियों का संयोजन लोगों को आकर्षित करेगा." यह नया ट्रेंड न केवल खाने के शौकीनों के लिए, बल्कि सूरत की खाद्य संस्कृति में भी एक नया आयाम जोड़ने का काम कर रहा है. यह देखने वाली बात होगी कि क्या यह चीज वाली सब्जी अन्य शहरों में भी लोकप्रियता हासिल कर पाएगी या नहीं. इस अनोखे वेंडर की कहानी ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचाई है, जहां लोग अपने अनुभव साझा कर रहे हैं. अगर आप भी कुछ नया ट्राई करने के इच्छुक हैं, तो इस वेंडर की डिश जरूर आजमा सकते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @foodie_incarnet नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में Hospitals और Refugee Camps पर भी क्यों Attack कर रहा है Israel?