बाइक पर बैठकर स्टाइल मार रहा था शख्स, चलते चलते आग का गोला बनी मोटरसाइकिल

इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर्स आग लगने की वजह बाइक में करवाए गए स्टाइलिश मॉडिफिकेशन को मान रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए इसे घोस्ट राइडर नाम दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गर्मी के मौसम में ऐसे नजारे अक्सर देखने को मिल जाते हैं जब कोई कार या गाड़ी आग पकड़ लेती है. पिछले कुछ सालों में इलेक्ट्रिक व्हीकल से जुड़े ऐसे मामले भी खूब सामने आए, जब चलते-चलते ईवी ने आग पकड़ ली. अब एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक चलते-चलते आग का गोला बन गई, जो शख्स उस बाइक को चला रहा था उसने बमुश्किल उतर कर अपनी जान बचाई. इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर्स आग लगने की वजह बाइक में करवाए गए स्टाइलिश मॉडिफिकेशन को मान रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल ने इसे नाम दिया घोस्ट राइडर.

चलती बाइक में लगी आग

हॉलीवुड मूवी घोस्ट राइडर तो आपको याद ही होगी, जिसमें एक शख्स बाइक पर बैठकर सरपट भागता नजर आता है. अचानक बाइक में आग लगती है, लेकिन वो कोई हादसा नहीं होता, बल्कि बाइक चलाने वाला शख्स उस मूवी में सुपर पावर में तब्दील हो जाता है और घोस्ट बन जाता है. रियल लाइफ में भी एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ. वाशु सिंह 123 के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक शख्स येलो कलर की बाइक पर सवार है और बहुत स्टाइल के साथ बाइक चला रहा है. उसके गोगल्स, बैग और बाइक भी बेहद स्टाइलिश है, जिसे फ्लॉन्ट करने के लिए वो एक्सीलेटर भी दे रहा है. अचानक ही इस बाइक में आग लग जाती है और उस पर सवार शख्स बाइक गिराकर भागता हुआ दिखता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बाइक पर बैठकर स्टाइल मारना पड़ा भारी

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उस राइडर की खैरियत तो पूछ ही रहे हैं, कुछ यूजर्स आग लगने की वजह भी बता रहे हैं. कुछ का कहना है कि, 'बाइक में किए गए मॉडिफिकेशन्स इस आग की वजह बने हैं.' कुछ यूजर्स ने लिखा कि, 'फ्यूल लीक होने की वजह से बाइक में आग लगी है.' कुछ यूजर्स के मुताबिक, ये वीडियो रियल नहीं बल्कि एडिटेड है.

Advertisement

ये Video भी देखें: Dehradun में 2000 पेड़ों पर मौत का लाल निशान, प्यास बुझाने का यह कैसा Plan?

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि