VIDEO: पहले नहीं देखी होगी ऐसी कलाकारी, कमाल की तकनीक से आर्टिस्ट ने बना डाली इस दिग्गज क्रिकेटर की तस्वीर

सनलाइट कलाकार ने गजब तरीके से विराट कोहली की शानदार तस्वीर बनाई है, जो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Artist Draws Virat Kohli Portrait:  इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के दुनिया भर में लाखों चाहने वाले हैं और अलग-अलग तरीके से उनके प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते रहते हैं. हाल में एक कलाकार ने अपनी यूनिक कलाकारी के जरिए अपने फेवरेट प्लेयर की तस्वीर (Portrait) बनाई है. सनलाइट कलाकार ने कमाल तरीके से विराट कोहली की शानदार तस्वीर बनाई है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है.

यहां देखें पोस्ट

सनलाइट से बनाई तस्वीर

इंडियन आर्टिस्ट्स क्लब के इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की इस यूनिक तस्वीर को बनाते हुए खास वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में विग्नेश नाम का ये कलाकार लकड़ी के बोर्ड पर इसे बनाता नजर आ रहा है. सूरज की रोशनी में मैग्नीफाइंग ग्लास को सामने रख दिया जाता है, जिससे लकड़ी जल जाती है और वह इसे विराट के चेहरे का आकार दे देती है. वीडियो में दिख रही ये कलाकारी सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रही है. दरअसल, मैग्नीफाइंग ग्लास की मदद से सूरज की किरणें रिडायरेक्ट होकर लकड़ी पर पड़ती हैं और जिससे यह जलकर काली हो जाती है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर हैरान है लोग

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 14 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जिसे 1,85,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इसे शानदार और अविश्वसनीय बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सबसे अच्छी प्रेरणा प्रकृति से ही मिलती है, ग्रेट वर्क.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसके लिए बहुत ज्यादा सब्र की जरूरत है, बेहतरीन.' जबकि एक यूजर ने लिखा, 'मैं सच में आश्चर्य में हूं, ऐसे टैलेंट भी हैं.'

Advertisement

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आए

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan