Video: एक पहिए की बाइक पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी, बैलेंस बिगड़ते ही मुंह के बल गिरा शख्स

Shocking Video: वीडियो में एक शख्स को एक पहिए की बाइक पर स्टंटबाजी करते देखा जा रहा है. शख्स खतरनाक तरीके से बाइक पर काबू पाते हुए एक के बाद एक करतब दिखा रहा होता है, लेकिन इस बीच बैलेंस बिगड़ जाता है और आगे जो होता है, उस देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक स्टंटबाजों के वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ चौंका देते हैं, तो कुछ छोटी सी गलती के चलते हादसे का शिकार हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स की स्टंटबाजी उसी पर भारी पड़ती नजर आ रही है. इस हैरान कर देने वाले स्टंट वीडियो में शख्स एक पहिए की बाइक को सड़क पर फुल स्पीड में दौड़ाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यूं तो आज के समय में युवाओं के सिर पर स्टंट का भूत सवार है, जिसके कारण कई बार लोग हादसों के शिकार हो जाते हैं. ज्यादातर लोगों को बाइक पर स्टंट करते देखा जाता है, जो इन दिनों काफी आम है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स को एक टायर की बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते देखा जा रहा है. इस तरह के स्टंट काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं. इस तरह की गलती करने से बचें और खुद के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखें.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में एक शख्स को एक पहिए की बाइक को चलाते देखा जा सकता है, जिसका की अगला पहिया नहीं है. वीडियो में शख्स खतरनाक तरीके से बाइक पर काबू पाते हुए एक के बाद एक करतब करता है, जिसे देख यूजर्स का मुंह खुला का खुला रह जाता है. वीडियो के आखिर में जैसे ही शख्स बाइक पर बैठने के बाद उसे बैलेंस करने की कोशिश करता है. उसी दौरान वह बाइक पर स्पीड ज्यादा होने के कारण संतुलन खो देता है और एक खतरनाक हादसे का शिकार जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स सड़क पर सीने के बल जोर से गिरते हुए दूर तक घसीटते चला जाता है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @NarendraNeer007 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स के भी पसीने छूट रहे हैं. इश वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इतना रिस्की स्टंट भी नहीं करना था.'

Advertisement

नोट: NDTV इस तरह के स्टंट का समर्थन नहीं करता. कृपया इस तरह की कोशिश ना करें. ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत