VIDEO: बारात में बज रहे भोजपुरी गाने को सुनकर, बच्चों ने स्कूल बस में ही शुरू कर दिया कमर लचकाना

Students Dance In School Bus: वायरल हो रहे इस प्यारे से वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. वीडियो में आप देखेंगे कि, बगल से गुजर रही बारात में 'पतली कमरिया मोरी' गाना बजते ही स्कूली बच्चे बस में उछल-उछलकर डांस करने लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बारात में बजा 'पतली कमरिया' गाना, तो जमकर नाचे बस में सवार बच्चे

Students Dance To Bhojpuri Song Patli Kamariya In Uniform: अक्सर सड़क पर से गुजर रही बारात के डीजे पर बजने वाले गाने आसपास के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. इस दौरान सड़क पर से निकल रही बारात के आसपास से गुजर रहे कुछ लोग डीजे के गानों पर खुद को मटकने से रोक नहीं पाते. अक्सर ऐसे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें सड़क पर से गुजर रही बारात के चलते लगे जाम में फंसी एक स्कूल बस में बैठे बच्चे, डीजे पर बज रहे गानों पर जमकर ठुमके लगाते नजर आए. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस प्यारे से वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. वीडियो में सड़क पर खड़ी पीले रंग की एक स्कूल बस दिखाई दे रही है, जिसके बगल से एक बारात गुजरती नजर आ रही है. इस दौरान बगल से गुजर रही बारात में 'पतली कमरिया मोरी' गाना बजाने लगता है, जिसे सुनते ही बस में सवार बच्चों से रहा नहीं जाता और सभी उछल-उछलकर उस पर डांस करने लगते हैं. बच्चों के डांस करता देख बारातियों का ध्यान भी उन्हीं की ओर चला जाता है और वो अपना डांस छोड़ बच्चों को देखकर मुस्कुराने लगते हैं. इस दौरान बारातियों का वीडियो बना रहा कैमरामैन भी बारातियों को छोड़कर स्कूल बस में डांस कर रहे बच्चों का वीडियो बनाने लगता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को  @darshanvpathak नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपके बचपन की भी यादें ताजा हो जाएंगी. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसे ही कहते हैं बचपन.' एक अन्य यूजर ने लिखा,'जीवन का सबसे सुनहरा समय, 'बचपन'.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस उम्र का आनंद ही अलग है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari