बैग की जगह कपड़े धोने की टोकरी, बाल्टी और जूतों के डिब्बे लेकर कॉलेज पहुंचे छात्र, जानें क्या है वजह ?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में छात्राओं को सबसे विचित्र वस्तुओं के साथ कॉलेज की ओर आते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

तमिलनाडु के चेन्नई (Chennai) में महिला क्रिश्चियन कॉलेज (Women's Christian College) ने हाल ही में अपने छात्रों के लिए 'नो बैग डे' (No Bag Day) नामक एक मजेदार गतिविधि आयोजित की. इस कार्यक्रम में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया क्योंकि उन्होंने बैग के अभाव में अपनी किताबें और चीजें ले जाने के लिए नए तरीके खोजे. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में छात्राओं को सबसे विचित्र वस्तुओं के साथ कॉलेज की ओर आते हुए देखा जा सकता है.

छात्रों को प्रेशर कुकर, कपड़े धोने की टोकरी, बाल्टी, तौलिये, तकिए के कवर, कार्डबोर्ड बॉक्स, सूटकेस, ट्रॉली बैग, गिटार बैग, और बहुत कुछ ले जाते हुए देखा जाता है. वे सभी मुस्करा रहे थे जब उन्होंने अपना सामान दिखाया और कैमरों के सामने पोज दिए.

मजेदार वीडियो vaazhka_dude द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसने इसे कैप्शन दिया, ''यह आपके कॉलेज में 'नो बैग डे' है.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो वायरल हो गया है और अब तक इसे 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स छात्रों की रचनात्मकता से हैरान और प्रभावित हुए और कई लोगों ने अपने पसंदीदा आइटम भी सूचीबद्ध किए. कुछ लोग वीडियो देखकर उदासीन हो गए और अपने कॉलेज के दिनों को याद किया.

एक यूजर ने भावुक होकर लिखा, 'डब्ल्यूसीसी के पास हमेशा मेरे दिल का टुकड़ा रहेगा! इन सभी खास दिनों को पसंद किया.. सनशाइन डे, ओशन डे, रेड-एंड-ग्रीन डे, व्हाइट गिफ्ट्स डे और निश्चित रूप से एथनिक डे... अगर मुझे सही से याद है, तो एक बेमेल फुटवियर डे भी था!?''

Advertisement

एक अन्य ने कमेंट में, ''मग और हैंगर लाने वाली लड़की.'' तीसरे ने कहा, ''खाली हाथों वाले लड़के.'' चौथे ने कहा, ''अरे यह रचनात्मक है. उन्हें इनोवेटिव आइडियाज के साथ आना बहुत अच्छा लग रहा है."

हाल ही में, पाकिस्तान के एक विश्वविद्यालय में छात्रों ने दूल्हा, दुल्हन और बारात के साथ पूरी तरह नकली शादी का आयोजन किया. भले ही इस कार्यक्रम का कोई वास्तविक उद्देश्य नहीं था, लेकिन यह बहुत मजेदार था, और छात्रों को नाचते हुए और अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article