स्टूडेंट ने आंसर शीट में जवाब की जगह लिख दी टीचर की तारीफ, फिर शिक्षक ने जो लिखा, किसी ने नहीं सोचा होगा

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (Chandigarh University) से एक छात्र की आंसर शीट का एक हालिया वीडियो वायरल हो गया क्योंकि स्टूडेंट ने विषय के सवालों के जवाब में मजाकिया जवाब दिए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दुनिया भर की परीक्षाओं में आंसर शीट (answer sheet) को खाली या गलत उत्तरों के साथ देना अक्सर होता है, लेकिन एक अजीब घटना जो लोगों ने केवल भारत में देखी है, वह है उत्तर पुस्तिका में फिल्मी गाने लिखना. चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (Chandigarh University) से एक छात्र की आंसर शीट का एक हालिया वीडियो वायरल हो गया क्योंकि स्टूडेंट ने विषय के सवालों के जवाब में मजाकिया जवाब दिए.

छात्र ने सिर्फ तीन उत्तर लिखे, और उनमें से दो हिंदी फिल्मी गाने थे. पहला उत्तर एक गाना था, फिल्म 3 इडियट्स का "गिव मी सम सनशाइन; गिव मी सम रेन; गिव मी अदर चांस; आई वन्ना ग्रो अप वन्स अगेन".

दूसरा जवाब शिक्षक के लिए एक संदेश था जिसे छात्र ने लिखा: "मैडम, आप एक शानदार शिक्षक हैं. यह मेरी गलती है कि मैं कड़ी मेहनत नहीं कर पा रहा हूं. भगवान, मुझे कुछ टैलेंट दें."

तीसरा जवाब फिर से हिंदी फिल्म पीके का एक गाना था, "भगवान है कहां रे तू."

देखें Video:

मज़ेदार आंसर शीट ने सभी को खूब हंसाया, लेकिन एक बात जो बाकी थी वह थी आंसर शीट जाँचकर्ता का कमेंट. टीचर ने लिखा कि "तुम्हें और भी जवाब (#songs) लिखने चाहिए."

शिक्षक ने ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि छात्र ने सभी प्रश्नों के केवल तीन उत्तर दिए.

वीडियो को एक टेक्स्ट के साथ पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा था, "शिक्षक ने वाइब चेक पास किया."

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज