मेरी फीस माफ या आपका पर्दाफाश...कठोर निवेदन करते हुए छात्र ने प्रिसिंपल को लिखा ऐसा लेटर, हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल

आप भी ये एप्लीकेशन पढ़िए और खुद ही तय करिए कि ये धमकी है या ब्लैकमेलिंग है. जिससे डर कर मास्टर ने भी स्टूडेंट को फुल मार्क्स दिए और फीस भी माफ कर दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फीस के पैसे उड़ाए, फिर प्रिंसिपल को लिखा, 'मेरी फीस माफ या आपका पर्दाफाश'

स्कूल के दिनों में हर बच्चे को एप्लीकेशन लिखने का टास्क मिलता है. चाहे परीक्षा हिंदी की हो या इंग्लिश की एप्लीकेशन तो लिखनी ही होती थी. कभी कभी बच्चे इन एप्लीकेशन में कुछ अजीबोगरीब सी बातें भी लिख दिया करते थे. लेकिन एक बच्चे ने तो एप्लीकेशन में हद ही पार कर दी. फीस न जमा करने का उसने बहुत फनी सा रीजन दिया. आप भी ये एप्लीकेशन पढ़िए और खुद ही तय करिए कि ये धमकी है या ब्लैकमेलिंग है. जिससे डर कर मास्टर ने भी स्टूडेंट को फुल मार्क्स दिए और फीस भी माफ कर दी. चलिए आपको बताते हैं क्या लिखा है इस फनी एप्लीकेशन में.

छात्र की एप्लिकेशन

इंस्टाग्राम हैंडल आई एम कॉमेडियन कविता ने ये एप्लीकेशन शेयर की है. जिसका विषय है फीस माफी के लिए एप्लीकेशन. जिसे स्कूल के प्रधानाचार्य के नाम लिखा गया है. एप्लीकेशन की शुरुआत में नम्र निवेदन है कि जगह कठोर निवेदन है लिखा गया है. आगे लिखा है कि घर से फीस के 15 सौ रुपये लेकर निकला था. लेकिन रास्ते में ही गर्लफ्रेंड मिल गई. उस गर्लफ्रेंड को पिज्जा खिलाने ले जाना पड़ा. पिज्जा की शॉप पर मैंने आपको पूजा मैडम के साथ देखा और आपका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद छात्र ने लिखा कि मेरी फीस माफ या आपका पर्दाफाश. इसके आगे भी एक फनी लाइन लिखी है, धमकी सहित आपका आज्ञाकारी छात्र, नाम पप्पू चोर, कक्षा फोर

Advertisement

प्रधानाचार्य का जवाब

अब जब एप्लीकेशन ऐसी होगी तो बेचारे प्रधानाचार्य मार्क्स देने पर मजबूर हो ही जाएंगे. इस एप्लीकेशन पर प्रधानाचार्य ने छात्र को दस में से दस मार्क्स दिए हैं और लिखा है माफ बेटा सब माफ. ये एप्लीकेशन वाकई किसी स्कूल की है या नहीं इसकी पुष्टि कर पाना मुश्किल है. लेकिन ये तय है कि एप्लीकेशन यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रही है. जिसे पांच लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स ढेर सारे लाफिंग इमोजी शेयर कर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary