शीशे की उम्र...गाने पर स्टूडेंट ने किया ट्यूबलाइट्स फोड़ डांस, देख लोग बोले- लगता है भाई का दिल सच में टूटा है

वीडियो में एक स्टूडेंट स्कूल के एक इवेंट के दौरान धमाकेदार ट्यूबलाइट्स फोड़ डांस करता नजर आ रहा है. इस दौरान उसे रोकने की बजाय शिक्षक खुद भी इस खतरनाक डांस परफॉर्मेंस को फुल इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Student Dance Performance: वो डांस ही क्या जो जोश न भर दे और थिरकने को मजबूर न कर दे. यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ होश उड़ा देते हैं. वहीं कुछ वीडियो चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान बिखेर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक स्टूडेंट स्कूल के एक इवेंट के दौरान ऐसा धमाकेदार डांस करता है, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है. इस वीडियो को यकीनन आप भी बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement

स्टूडेंट ने किया खतरनाक डांस (School Ka Viral Video)

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्टूडेंट स्कूल फंक्शन में स्टेज पर 'शीशे की उम्र...' गाने पर नाचते हुए खुद पर ट्यूबलाइट्स फोड़ता नजर आ रहा है. इस दौरान उसे रोकने की बजाय शिक्षक खुद भी इस खतरनाक डांस परफॉर्मेंस को फुल इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में स्कूल ड्रेस में स्टूडेंट स्टेज पर अपने डांस से गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है. स्टेज पर खूब सारी ट्यूबलाइट रखी हैं, जिसके साथ स्टूडेंट अजीबोगरीब स्टंट भी दिखा रहा है. बैकग्राउंड में किशोर कुमार का 'शीशे की उम्र' गाना बज रहा है और उस पर दमदार डांस करते हुए लड़का बारी-बारी से ट्यूबलाइट उठाता है और उन्हें अपने शरीर पर फोड़ता हुआ थिरकने लगता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

स्टूडेंट का ये अतरंगी अंदाज देखकर वहां मौजूद अन्य स्टूडेंट्स और टीचर ताली बजाकर लड़के की हौसलाअफजाई करने लगते हैं. हालांकि इस बात की अब तक पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और किस जगह का है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 30 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 42 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'लगता है भाई का दिल सच में टूटा है'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्कूल में भी ऐसे प्रोग्राम होते हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आखिर लड़का स्कूल में ट्यूबलाइट फोड़ डांस कैसे कर रहा है.'

Advertisement

ये भी देखें: Weather News: Delhi में पानी की बर्बादी पर राज्य सरकार सख्त, जुर्माना लगाने के निर्देश

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar