छात्र ने परीक्षा में बनाया दिल का डायग्राम, उसके अंदर जो लिखा, आंसरशीट देख टीचर को लगा 440 वॉट का झटका

परीक्षा में दिल का डायग्राम बना कर उसे अलग-अलग हिस्सों के नाम और उनका फंक्शन बताने के लिए कहा गया तो बच्चे ने जो कुछ लिखा उसे देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इग्जाम में स्टूडेंट ने बनाया दिल का अनोखा डायग्राम

दिल में अपनी प्रेमिका या किसी खास दोस्त का नाम लिखने का दावा तो प्यार में पड़ा हर आशिक करता है. लेकिन स्कूल के एक बच्चे ने ऐसा सरेआम लिख डाला वो भी एग्जाम में. जी, हां एक स्टूडेंट की आंसर शीट इन दिनों वायरल हो रही है. परीक्षा में दिल का डायग्राम बना कर उसे अलग-अलग हिस्सों के नाम और उनका फंक्शन बताने के लिए कहा गया तो बच्चे ने जो कुछ लिखा उसे देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement

दिल में रहती है पूजा, रूपा...

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को memes_connection नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक बच्चे का आंसरशीट शेयर किया गया है. हालांकि एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता कि ये आंसरशीट असली है या बनावटी यानी फेक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि परीक्षा में सवाल किया गया है कि दिल का डायग्राम बनाइए, उसके हिस्सों को लेबल करें और दिल के फंक्शन के बारे में लिखें. इस स्टूडेंट ने दिल का चित्र तो खूब बढ़िया बनाया है, लेकिन उसके बाद कांड कर दिया है.

Advertisement

लिखे गर्लफ्रेंड्स के नाम

हार्ट पार्ट्स की लेबलिंग करने के बजाय उसके अपने दिल के अलग-अलग हिस्से में अपनी गर्लफ्रेंड्स का नाम लिख दिया है. डायग्राम नें प्रिया, नमिता, हरिता, रूपा, पूजा जैसी लड़कियों के नाम लिखे हैं. दिल के इन अलग-अलग हिस्सों पर नाम के साथ ही उन हिस्सों के फंक्शन के बारे में भी लिखा गया है. प्रिया के नाम के साथ स्टूडेंट ने लिखा, वो हमेशा उससे इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती है, वो उसे पसंद करता है. रूपा, उससे स्नैपचैट पर चैटिंग करती है, बहुत खूबसूरत है और क्यूट भी है. नमिता उसके पड़ोसी की बेटी है, उसके लंबे बाल हैं और बड़ी आंखें हैं. पूजा लड़के की एक्स गर्लफ्रैंड है और वो उसे भूल नहीं सकता. हरिता उसकी क्लासमेट है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी