परांठे को बहुत दूर से हवा में उछालकर तवे पर फेंक रहा था दुकानदार, वायरल Video देख चकरा जाएगा सिर

वीडियो में विक्रेता को दूर से पूरी तरह से गोल परांठे के आटे को उछालते हुए, सीधे दूसरे शेफ के हाथ में रखे गर्म तवे पर डालते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली (Delhi) में एक स्ट्रीट वेंडर (Street Vendor) अपने परांठे (Parantha) का आटा गूंथने के अनोखे टैलेंट की बदौलत इंटरनेट सेंसेशन बन गया है. वायरल हो रहे वीडियो में विक्रेता को दूर से पूरी तरह से गोल परांठे के आटे को उछालते हुए, सीधे दूसरे शेफ के हाथ में रखे गर्म तवे पर डालते हुए दिखाया गया है. समन्वय और सटीकता के इस प्रभावशाली प्रदर्शन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 400,000 से अधिक बार देखा गया और 2,000 से अधिक लाइक मिले.

दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के गेट नंबर छह के पास "फ्लाइंग पराठा" नामक एक फूड स्टॉल पर फिल्माया गया वीडियो, स्ट्रीट शेफ की अक्सर कम आंकी जाने वाली प्रतिभा को उजागर करता है. दर्शक विक्रेता की सटीकता और तकनीक से आश्चर्यचकित थे, "वाह! द फ्लाइंग पराठा!" जैसी टिप्पणियों से। और "अभ्यास मनुष्य को पूर्ण बनाता है...!!!" उनके हुनर ​​की तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

यह पहली बार नहीं है कि आटा उछालने की महारत वायरल हुई है. पिछले साल, एक्स पर एक विक्रेता के कलाबाजी आटा हेरफेर कौशल को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो सामने आया था. अनाम विक्रेता आटे को हवा में फेंकता है, इसे फ्रिसबी की तरह पकड़ता है. फिर वह प्रभावशाली निपुणता के साथ आटे को उठाता है, उसे अपनी उंगलियों पर घुमाता है और अपने शरीर के चारों ओर घुमाता है. इस 18-सेकंड की क्लिप को 2.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 13,000 से अधिक लाइक मिले, दर्शकों ने उनकी कला के प्रति उनके जुनून और समर्पण की सराहना की.

Advertisement

ये वायरल वीडियो सड़क विक्रेताओं के बीच अक्सर पाई जाने वाली कलात्मकता और प्रतिभा को दिखाते हैं. उनके प्रभावशाली कौशल न केवल मनोरंजन करते हैं बल्कि उनके काम के प्रति समर्पण और जुनून को भी उजागर करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP
Topics mentioned in this article