थिएटर में अचानक पहुंची स्त्री को देख लोगों का कांप उठा कलेजा, Video देख लोग बोले- Stree तो यहां भी आ गई

वायरल इस लेटेस्ट वीडियो में एक सिनेमा हॉल में एक स्त्री थिएटर में घूमते हुए दिखाई दे रही है. कई लोगों के लिए जहां यह डरावना अनुभव रहा, वहीं कुछ यूजर्स वीडियो को देखकर खूब मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री-2 इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, जिस वजह से स्त्री-2 बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. लोगों को स्त्री और सरकटा के बीच का मुकाबला बेहद रोमांचित कर रहा है. मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन पर भी खूब मेहनत की है, जो रिलीज के बाद थिएटर्स तक जारी है. हाल ये है कि स्त्री-2 देखने के लिए खुद स्त्री थिएटर्स जा रही है. ये हम नहीं कर रहे है वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस लेटेस्ट वीडियो में एक सिनेमा हॉल में स्त्री को थिएटर में घूमते हुए देखा जा सकता है. कई लोगों के लिए यह डरावना अनुभव है, तो वहीं कुछ यूजर्स वीडियो देखकर खूब मौज ले रहे हैं.

स्त्री-2 देखने पहुंची 'स्त्री'

वायरल वीडियो किसी सिनेमाघर का है, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर मूवी स्त्री-2 की मेन कैरेक्टर स्त्री को देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में लंबी चोटी और चटक लाल साड़ी में स्त्री का गेट अप लिए एक महिला सिनेमा हॉल में एंट्री मारती नजर आती है. हॉल में बैठे दर्शक पर्दे को छोड़ पीछे मुड़ कर 'स्त्री' को देखने लग जाते हैं. स्त्री के गेटअप में नजर आ रही कैरेक्टर की लंबी सी चोटी में एलईडी लाइट्स लगी दिखाई दे रहे हैं. सिनेमा हॉल में बैठे लोगों की तरह सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो में स्त्री को देख कर खूब रोमांचित हो रहे हैं. यूजर्स सिनेमाहॉल में नजर आ रही स्त्री के वायरल वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'ओ स्त्री एक पॉपकॉर्न लाना'

सिनेमाघर में स्त्री की एंट्री का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को स्त्री का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स इस वीडियो पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में स्त्री मूवी का डायलॉग 'ओ स्त्री कल आना' ही लिख दिया है. एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "मैं तो खुद ही स्त्री हूं लेकिन इस स्त्री को देख कर भाग जाऊं." दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं मूवी देखने गया था तो क्यों नहीं आई." एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, "ओ स्त्री एक पॉपकॉर्न लाना."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe