शादी के समय दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- विदाई हो रही या किडनैपिंग

वायरल हो रहा ये वीडियो दुल्हन की विदाई से जुड़ा है, जिसमें एक दुल्हन विदाई में दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोग खूब देखते और पसंद करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सामने आ रहा है, जिसे देखकर पहले तो आपको हैरानी होगी, लेकिन अगले ही पल आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वायरल हो रहा योवीडियो दुल्हन की विदाई से जुड़ा है, जिसमें एक दुल्हन विदाई में दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आ रही है. देखा जा सकता है कि, वो ससुराल जाने के नाम पर बच्चों की तरह रोने लगती है. अगले ही पल दुल्हन को बाद में उठाकर गाड़ी में बैठा दिया जाता है. यह वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

दहाड़े मारकर रोई दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शादी के बाद विदाई के समय दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगती है. वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुल्हन को जब इस बात का पता चलता है कि अब वो मायके को छोड़कर ससुराल जाने वाली है, तो वो भी मायूस हो गई और दहाड़े मार-मारकर रोना शुरू कर देती है. वो दूल्हे के साथ जाने को तैयार ही नहीं होती, वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि, कैसे रिश्तेदारों ने उठाकर दुल्हन गाड़ी में बैठा दिया. इस बीच दुल्हन के रोने की आवाज पूरे गांव में गूंज उठती है. उसकी विदाई को देखने लगभग पूरा गांव ही इकट्ठा हो जाता है. यही वजह है कि दुल्हन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

शादी के इस विदाई के वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @PalsSkit नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'दीदी ने ऐसा माहौल बनाया की बिदाई कम, किडनैपिंग ज्यादा लग रही है.' महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India