साउथ इंडियन कपल ने सगाई में अपने जबरदस्त डांस से मचा दिया धमाल, नॉन डांसर दूल्हे के मूव्स ने जीता लोगों का दिल

इन दिनों इंस्टाग्राम पर साउथ इंडियन कपल के शानदार डांस परफॉर्मेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अगर आप भी बहुत जल्द शादी करने वाले हैं तो वीडियो देखकर कपल के डांस परफॉर्मेंस से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साउथ इंडियन कपल ने सगाई में अपने जबरदस्त डांस से मचा दिया धमाल

नाच-गाने से शादी-ब्याह में रौनक आती है. परिवार के सभी सदस्य और दोस्तों के डांस परफॉर्मेंस से सगाई से लेकर संगीत तक हर फंक्शन में धूम रहती है. इन दिनों शादी के फंक्शन में दोस्त और परिवारवालों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन भी नाचने से नहीं कतराते हैं. कपल के डांस परफॉर्मेंस से शादी के फंक्शन्स में चार चांद लग जाता है. दूल्हा-दुल्हन के शानदार डांस परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज देखकर अन्य कपल्स भी अपनी शादी में जबरदस्त परफॉर्मेंस देना चाहते हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर साउथ इंडियन कपल के शानदार डांस परफॉर्मेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अगर आप भी बहुत जल्द शादी करने वाले हैं तो वीडियो देखकर कपल के डांस परफॉर्मेंस से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

नॉन डांसर दूल्हे का शानदार डांस

नॉन डांसर दूल्हे के डांस मूव्स लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सगाई के बाद साउथ-इंडियन जोड़े ने स्टेज पर खूब कमर मटकाई. कपल के खूबसूरत परफॉर्मेंस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुका है. कपल ने सगाई के दो साल पूरे होने के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से संगीत के खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस का क्लिप शेयर किया है. बैकग्राउंड आवाजों से पता चल रहा है कि वहां मौजूद लोग कपल के परफॉर्मेंस को कितना ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी साउथ इंडियन कपल का डांस काफी पसंद आ रहा है जिस वजह से वीडियो पर लाइक्स और व्यूज की बरसात हो रही है.

देखें Video:
 

यूजर्स ने लुटाया प्यार

कपल के डांस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. लोगों को नॉन डांसर ग्रूम के डांस मूव्स काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "कौन कहेगा कि दूल्हा नॉन डांसर है? डांस का मतलब है गाने को एन्जॉय करना जो वह बखूबी कर रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह वीडियो देखकर दिल खुश हो गया." इस वीडियो को अबतक 5.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 187K यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है.


ये Video भी देखें:

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains