ट्रेन के गेट के पास बैठे हुए थे सोनू सूद, भारतीय रेलवे ने कहा- ट्रेन के पायदान पर बैठना खतरनाक है!

इस वीडियो को भारतीय रेलवे ने रीट्वीट करते हुए लिखा है- प्रिय, सोनू सूद देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की  वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Sonu Sood Viral Video: सोनू सूद सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल रहते हैं. कोरोना काल में वो देश की जनता के लिए मसीहा के रूप में निखरे हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ट्रेन के गेट के सामने बैठे हुए यात्रा कर रहे हैं. यह वीडियो उन्होंने अपने अकाउंट पर 13 दिसंबर 2022 को शेयर किया था. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली थीं. 9 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा था. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले थे.

देखें वीडियो

इस वीडियो को भारतीय रेलवे ने रीट्वीट करते हुए लिखा है- प्रिय, सोनू सूद देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की  वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं.

ट्वीट देखें

Advertisement

ट्वीट में देखा जा सकता है कि कैसे Northern Railway ने सोनू सूद को समझाया कि ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना सुरक्षित नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस ट्वीट पर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!