मनाली में भुट्टा बेचने वाले शख्स के लिए दुल्हनिया ढूंढ रहे सोनू सूद, लड़की वालों से की ये रिक्वेस्ट, वायरल हुआ Video

अपने एक हालिया पोस्ट में एक्टर ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भुट्टा बेचने वाले एक शख्स का वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को जरूरतमंद लोगों का मसीहा माना जाता है और उनके परोपकारी कार्य नियमित रूप से सुर्खियां बटोर रहे हैं. अभिनेता ने कई लोगों की मदद की और अक्सर वो उनके वीडियो और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अपने एक हालिया पोस्ट में, सूद ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भुट्टा बेचने वाले एक शख्स का वीडियो शेयर किया है.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में हिमाचल प्रदेश के मनाली से सिस्सू की ओर जाने वाली सड़क पर छोटे से स्टॉल के सामने खड़े शख्स को दिखाया गया है. भुट्टा बेचने वाले शेष प्रकाश निषाद ने सूद को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है.

एक्टर के पूछने पर, शख्स बताता है कि कैसे वह हर दिन भुट्टे की एक बोरी बेचता है और एक भुट्टा वो 50 रुपए में बेचता है. एक्टर फिर वीडियो के दर्शकों को संबोधित करने के लिए आगे बढ़ते है और उन्हें बताते हैं कि ये शख्स कितना मेहनती है.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हमारी न्यू कॉर्न शॉप #supportsmallbusiness." 

पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी मिलीं हैं. लोगों ने सूद के विनम्र स्वभाव की सराहना की और भुट्टा विक्रेता को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

वीडियो: न्यूयॉर्क में इंतजार कर रहे शख्स को पीएम मोदी ने दिया ऑटोग्राफ

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: हरियाणा चुनावों को लेकर क्या सोचती है Gurugram की जनता? | NDTV Election Carnival