सोनू सूद से शख्स ने की डिमांड, बोला- ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iphone मांग रही है, कुछ कर दीजिए’, तो एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

हाल ही में सोनू सूद से एक शख्स ने अजीब डिमांड कर डाली. उस शख्स ने सोनू सूद को ट्विटर पर बोला- ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iphone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है क्या ?’ तो सोनू सूद ने इसका मजेदार जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं. वो हर जरूरतमंद की जरूरत पूरी करते हैं और सभी के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाते हैं. सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद लगातार एक्टिव रहते हैं और लोगों की हर बात का जवाब भी देते हैं. कई बार तो लोग उनसे अजीबोगरीब डिमांड कर देते हैं. लेकिन सोनू ऐसे लोगों की बातों को भी अनदेखा नहीं करते और उसका जवाब जरूर देते हैं और हो सके तो मदद भी करते हैं.

हाल ही में सोनू सूद से एक शख्स ने अजीब डिमांड कर डाली. उस शख्स ने सोनू सूद को ट्विटर पर बोला- ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iphone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है क्या ?' तो सोनू सूद ने इसका मजेदार जवाब दिया. उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘उसका तो पता नहीं, अगर iphone दिया तो पर तेरा कुछ नहीं रहेगा.' सोनू सूद का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस ट्वीट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही एक्टर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article