मां के 50वें बर्थडे पर बेटे के सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स ने बताया- बेस्ट गिफ्ट

वीडियो में बेटा खास अंदाज में मां के लिए प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है. मौका भी स्पेशल है, मां के 50वें बर्थ डे पर बेटे के खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

मां और बेटे का रिश्ता बेहद खास होता है, लेकिन बड़े होने पर लाइफ में गर्लफ्रेंड या पत्नी के आने से रिश्तों का इक्वेशन थोड़ा सा बदल जाता है. आपने लोगों को यह कहते हुए अक्सर सुना होगा कि शादी के बाद लड़के बदल जाते हैं. हालांकि, मां के लिए बेटे के दिल में शायद ही कभी प्यार कम हो. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में बेटा खास अंदाज में मां के लिए प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है. मौका भी स्पेशल है, मां के 50वें बर्थ डे पर बेटे के खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है. वीडियो में मां की खुशी भी देखने लायक है.

सरप्राइज से खुश हो गई मां

वायरल वीडियो में एक युवक मां के साथ सोफे पर बैठा दिखाई देता है. मां ने इट्स माई बर्थडे का सैश रिबन पहना हुआ है. म्यूजिक प्ले होता है और बेटा मां को डेडिकेट करते हुए हे 'शोना हे शोना' सॉन्ग पर डांस करता है. सरप्राइज डांस देखकर मां बेहद खुश हो जाती है. बेटे के स्पेशल सरप्राइज पर मां का रिएक्शन देखने लायक है. डांस करते हुए बेटे के एक्सप्रेशन्स में मां के लिए प्यार साफ झलक रहा है. सरप्राइज परफॉर्मेंस देख मां भी बेहद खुश नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग मां-बेटे का यह प्यारा वीडियो बेहद पसंद कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

व्यूज और लाइक्स की बरसात

लोगों को वीडियो में मां-बेटे की बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है. यूजर्स वीडियो पर जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 2.2 मीलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 131k यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है और 13.6k लोगों के साथ शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स वीडियो पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. कई यूजर मां के लिए बेटे के प्यारे परफॉर्मेंस को बेस्ट गिफ्ट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बहुत शानदार और क्यूट, खासतौर पर आपकी मां के चेहरे पर खुशी वाले भाव." दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मां के एक्सप्रेशन्स और बेटे का डांस दोनों बहुत स्पेशल है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article