3 साल बाद घर लौटा बेटा, देखते ही लिपटकर खूब रोए माता-पिता, VIDEO देख आप भी रो पड़ेंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक बेटा जब 3 साल बाद अपने घर लौटा तो उसे अचानक देखकर उसके माता-पिता का क्या हाल होता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
3

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान बहुत से लोग लंबे वक्त से अपने घर वालों से नहीं मिल सके. जिनके बच्चे विदेश में रहकर नौकरी या पढ़ाई कर रहे है, उन लोगों के लिए तो लंबे समय तक अपने बच्चों से मिल पाना काफी मुश्किल हो गया था. कुछ समय तक तो लोगों को ये भी लगने लगा था कि पता नहीं वो अपने परिवार वालों से अब कब मिल पाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक बेटा जब 3 साल बाद अपने घर लौटा तो उसे अचानक देखकर उसके माता-पिता का क्या हाल होता है.

इस वीडियो को ट्विटर यूजर Sanjari Haria ने शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनका भाई 3 वर्षों बाद विदेश से वापस आ रहा है और इस बात की जानकारी उसके माता-पिता को नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बेटा अपनी मां के सामने जाता है, वो उसे देखकर हैरान रह जाती हैं. पहले तो वो हंसती है फिर बेटे के गले लगकर खुशी के मारे फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं. फिर बेटा अपने पिता को सरप्राइज देता है, पिता उसे देखकर पहले तो हैरान हो जाते हैं उन्हें यकीन ही नहीं होता. लेकिन फिर वो बेटे को गले लगाकर रोने लगते हैं.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो देखकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी खूब कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कई बार ऐसा लगता है कि वीडियो कॉल और इंटरनेट के कारण ऐसी भावना बची नहीं है, लेकिन इस वीडियो को देखकर पता चला कि ऐसा नहीं है. भावनाएं आज भी जिंदा हैं.दूसरे ने लिखा, यह प्योर फीलिंग है जिसे कोई नहीं बदल सकता.

Advertisement

भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चाहिए : पोलैंड की वार स्टडीज यूनिवर्सिटी के प्रमुख

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट