मां को न लगे ठंड तो बेटे ने किया कुछ ऐसा, देखकर भावुक हुए लोग, IPS ने Video शेयर कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मां और बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटे ने अपनी मां के लिए कुछ ऐसा किया, जो देखकर कोई भी भावुक हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

श्रवण कुमार के बारे तो आप सभी जानते होंगे, जिन्होंने अपने माता-पिता को तराजू में बिठाकर अपनों कंधों पर तीर्थ यात्रा कराई थी. आज के जमाने में श्रवण कुमार जैसा बेटा मिलना मुश्किल है. लेकिन, आज भी कई बार लोग अपने माता-पिता के लिए कई बार कुछ बड़ा काम कर जाते हैं. जिससे उनकी तुलना श्रवण कुमार से की जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मां और बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटे ने अपनी मां के लिए कुछ ऐसा किया, जो देखकर कोई भी भावुक हो जाएगा. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसने हर किसी का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो देखकर तो वो भी इस बेटे पर फिदा हो गए. वायरल हो रहे इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेटा कैसे अपनी मां के लिए प्यार बरसा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि बेटा अपनी मां का कितना ख्याल रखता है. मां को ठंड न लगे इसलिए वो अपनी मां के कान में स्कार्फ बांध रहा है.

देखें Video:

Advertisement

बेटे को अपनी मां का इस कदर ख्याल रखते हुए देखकर आईपीएस अधिकारी भी उसके फैन हो गए हैं. हर कोई बेटे की जमकर तारीफ कर रहा है. लोग कमेंट में इस बेटे को आधुनिक युग का श्रवण कुमार कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि बेटा हो तो ऐसा. वीडियो को शेयर करते हुए IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा, ‘बेटा हो तो ऐसा.. खुशी होती है देखकर कि श्रवण कुमार जैसे पुत्र आज भी हैं. काश हर घर में ऐसे बेटे हों ताकि समाज को कभी वृद्धाश्रमों की जरुरत ना पड़े.'

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article