जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक बड़ा सा सांप शख्स के सिर के नीचे से गुजरता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी डर के मारे चीखें निकल जाएंगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मंदिर में पेड़ के नीचे आराम से सो रहा था शख्स, अगले ही पल सिर के पास से गुजर गया इंसान से लंबा सांप

सांप ऐसे रेंगने वाले जीवों में से एक है, जो अपनी एक ही फुफकार से किसी का भी काम तमाम कर सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ बार-बार वीडियो को लूप में देखने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पुराना वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर आपकी भी डर के मारे चीखें निकल जाएंगी. 

चौंका देने वाले इस वीडियो की शुरुआत में एक शख्स बड़े ही आराम से एक बरगद के पेड़ के नीचे बने सीमेंट के प्लेटफॉर्म पर लेटा नजर आता है. अगले ही पल एक बड़ा सा सुनहरे रंग का सांप शख्स के सिर के नीचे से गुजरता नजर आता है. इस दौरान शख्स अपने आसपास कुछ हलचल महसूस होते ही अचानक उठकर बैठ जाता है. इस बीच सांप बिल्कुल उसके पास से होते हुए दूसरे पेड़ में घुस जाता है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सांप को देखकर शख्स की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. यह वीडियो केरल के एक मंदिर का बताया जा रहा है. यूट्यूब पर शेयर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी जता रहे हैं. वीडियो को देख चुके कुछ लोग कह रहे हैं कि, सो रहे शख्स को जगाने की जगह रिकॉर्डिंग करते रहना यह दर्शता है कि वो कितना अधिक असंवेदनशील है.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत