सांप बार-बार शख्स के मुंह पर मार रहा था झपट्टा, शख्स ने नंगे हाथों से पकड़ा सांप का सिर, आगे जो हुआ, आप डर जाएंगे

वीडियो में, एक शख्स एक सांप को पकड़ने की कोशिश करता है जो बार-बार उस पर झपटता है और सांप को अपने चेहरे पर काटने से बाल-बाल बचाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सांप (Snake) से भिड़ने की हिम्मत करने वाले एक शख्स के घबराहट भरे वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. फुटेज में दिख रहा है कि घटना के दौरान मौजूद लोग डरे हुए दिख रहे थे. वीडियो में, एक शख्स एक सांप को पकड़ने की कोशिश करता है जो बार-बार उस पर झपटता है और सांप को अपने चेहरे पर काटने से बाल-बाल बचाता है.

जैसे ही वीडियो शुरु होता है, सांप जमीन पर रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि शख्स उसे सिर से पकड़ने की कोशिश कर रहा है. सांप उस पर कई बार हमला करता है, लेकिन शख्स हर बार उसके हमले से खुद को बचाने की कोशिश करता है. अचानक मौका देखते ही शख्स सांप के सिर को नंगे हाथों से पकड़कर सांप को अपने काबू में कर लेता है.

देखें Video:

चूंकि यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था, सभी व्यूज को मिलाकर लोग इसे कई मिलियन से ज्यादा बार देख चुके हैं. वीडियो देख रहे कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपना डर ​​और हैरान ज़ाहिर की है.

यह एकमात्र सांप का वीडियो नहीं है जो हाल के दिनों में वायरल हुआ है. कल, ऋषिकेश के योगनगरी रेलवे स्टेशन पर उस समय दहशत फैल गई जब एक सांप को प्लेटफॉर्म पर रेंगते हुए देखा गया, जिससे यात्री घबरा गए. डरे हुए यात्री हड़बड़ी में अपना सामान छोड़कर सुरक्षित स्थान की ओर भागे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पटरी से अचानक सांप निकल आया, जिससे ट्रेनों का इंतजार कर रहे लोगों में डर फैल गया.

कई यात्रियों को छिपने के लिए भागते देखा गया, जबकि कुछ सांप के बारे में चेतावनी देने की कोशिश कर रहे थे. कुछ ही मिनटों में पूरे प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी मच गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024: क्या हरियाणा Congress में सबकुछ ठीक नहीं?
Topics mentioned in this article