जहरीले सांप ने बिल्ली पर सामने से मारा झपट्टा, बिल्ली ने पंजे से किया वार, एक ही बार में हुआ सांप का काम तमाम

वीडियो की शुरुआत में दो बिल्लियां एक रेंगते हुए साँप के सामने दिखाई देती हैं. सांप अचानक बिल्लियों में से एक के करीब पहुंच जाता है और उस पर झपटने की कोशिश करता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर बिल्लियों के ऐसे वीडियो देखने के आदी होते हैं, जहां वे क्यूट दिखती हैं और शायद थोड़ी शैतान भी. लेकिन, कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो यह भी दिखाते हैं कि कैसे बिल्ली के बच्चे भी जन्मजात शिकारी होते हैं. ठीक वैसे ही जैसे ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

वीडियो मूल रूप से कुछ साल पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था. ट्विटर पर दोबारा शेयर किए जाने के बाद इसने फिर से लोगों का ध्यान खींचा है. वीडिय़ो के साथ कैप्शन में लिखा है, “बिल्लियाँ अविश्वसनीय प्राणी हैं! इसने बिजली की रफ्तार से सांप को मार गिराया!” 

वीडियो की शुरुआत में दो बिल्लियां एक रेंगते हुए साँप के सामने दिखाई देती हैं. सांप अचानक बिल्लियों में से एक के करीब पहुंच जाता है और उस पर झपटने की कोशिश करता है. उसी पल, बिल्ली अपने पंजे से सांप पर एक बार में ही वार जबरदस्त वार कर देती है.

देेखें Video:

वीडियो 23 जून को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से यह वायरल हो रहा है. अब तक, इस क्लिप को लगभग 5.6 मिलियन बार देखा जा चुका है और संख्या बढ़ती ही जा रही है. साथ ही पोस्ट को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं.

एक ट्विटर यूजर ने आश्चर्य जताया, “मुझे बिल्ली जैसी सजगता चाहिए. क्या आप उस कौशल की कल्पना कर सकते हैं? मुझे आश्चर्य है कि क्या बिल्ली ब्लैक माम्बा के साथ भी ऐसा ही कर सकती है? उन्हें दुनिया का सबसे तेज़ सांप माना जाता है,'' दूसरे ने कहा, "अतुल्य," चौथे ने लिखा, क्रैजी.
 

Advertisement

दिल्ली आर्ट गैलरी में प्रदर्शनी, गुमनाम कलाकारों के इतिहास की झलक

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India