बिस्तर के नीचे छिपा बैठा था सांप, जैसे ही शख्स ने गद्दा हटाया, फन फैलाकर कर दिया अटैक और फिर जो हुआ...

कभी सांप जूते में छिपे पाए जाते हैं तो कभी हेलमेट के अंदर छिपकर बैठे रहते हैं. इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बारिश का मौसम जहां हम इंसानों को गर्मी से राहत देता है, वहीं इस मौसम में ढेरों जीव-जन्तु अपने बिलों से बाहर निकलने लगते हैं, जो हमारे लिए खतरा भी बन सकते हैं. यहां तक कि घरों में भी लोग इनसे सुरक्षित नहीं रहते, क्योंकि ये जीव-जन्तु कब कहां जाकर छिप जाएं किसी को पता नहीं होता. ऐसे में लोगों को खास ध्यान रखना पड़ता है. वैसे तो सोशल मीडिया पर सांपों के तमाम वीडियो वायरल हो रहते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इसके अलावा कभी सांप जूते में छिपे पाए जाते हैं तो कभी हेलमेट के अंदर छिपकर बैठे रहते हैं. इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े गए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कमरे में रखे बेड पर से गद्दा हटा रहा है. वो जैसे ही गद्दे को हटाता है उसके नीचे एक सांप छिपा बैठा दिखाई देता है. शख्स सांप को पकड़ने की कोशिश करता है. पहले तो शख्स सांप को अपने हाथ में ली हुई लोहे की छड़ से पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन फिर वो अपने नंगे हाथों से ही सांप को पकड़ने लगता है. शख्स जैसे ही सांप को पकड़ने की कोशिश करता है, सांप फन फैलाकर शख्स पर अटैक कर देता है. इस नज़ारे को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shyam_govindsar नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैने रात की 02:25 पर वीडियो देख लिया, नींद नहीं आ रही. दूसरे यूजर ने लिखा- इस को देखने के बाद पलंग पे नींद ही नहीं आ रही. तीसरे यूजर ने लिखा- आपको भगवान सलामत रखे ये दुआ करते है हम आप बिना डरे जो साप पकड़ते हो वाकई एक अदभुत है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News
Topics mentioned in this article